NewsPolitics

भाकपा माले का आरा में कार्यकर्ता कन्वेंशन, महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य करेंगे संबोधित

भाकपा-माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य 3 जून की सुबह पटना पहुँच रहे हैं। बिहार के आरा जिला में आयोजित पार्टी के कार्यकर्ता कन्वेंशन में शिरकत करेंगे। भाकपा माले के मीडिया प्रभारी परवेज आलम ने जानकारी दी है कि आरा में वे पार्टी की ओर से आयोजित जिलास्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन में शामिल होंगे. उनके साथ पार्टी के राज्य सचिव कुणाल भी शामिल रहेंगे।

उन्हौने बताया यह जिला स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन उन्माद-उत्पात की ताकतों को शिकस्त दो, हक और इंसाफ के लिए एकजुट हो तथा लूट, दमन और नफरत का राज मिटाओ, संविधान बचाओ-देश बचााओ के केंद्रीय नारे के सज्ञथ नागरी प्रचारिणी सभागार, आरा में आयोजित है। कार्यकर्ता कन्वेंशन में भोजपुर जिला से संबंध रखने वाले सभी पार्टी विधायकों और नेताओं की भी भागीदारी होगी।

उन्हौने जानकारी दी है कि 3 जून को पटना में महिला पहलवानों के आंदोलन के समर्थन में और उनके यौन उत्पीड़न के आरोपी व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग पर महागठबंधन की ओर से कैंडल मार्च का आयोजन किया गया है। भाकपा-माले के राज्य सचिव कुणाल ने पटना के तमाम लोकतंत्र व न्याय पसंद नागरिकों से महागठबंधन द्वारा आहूत कैंडल मार्च में शामिल होने की अपील की है। जिससे महिला पहलवानों के आंदोलन को ताकत मिल सके. महागठबंधन का यह न्याय मार्च शाम 6 बजे इनकम टैक्स गोलबंर से निकलेगा और डाकबंगला चौराहा होते हुए स्टेशन गोलबंर तक जाएगा।

Related Articles

Back to top button